जिओ ने लॉन्च किया धमाकेदार रिचार्ज कीमत सिर्फ 122 वैलिडिटी 1 महीने फ्री अनलिमिटेड कालिंग डाटा – Jio 122 Recharge Plan

Jio 122 Recharge Plan : अभी के समय में भारतीय मार्केट में टेलीकॉम क्षेत्र में जिओ कंपनी को सबसे अच्छा माना जाता है। यह कंपनी अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए लगातार नए प्लान पेश करती रहती है। हाल ही में जिओ ने एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसके बारे में हम आज चर्चा करेंगे।

अगर आप जिओ के ग्राहक हैं और ₹200 से कम कीमत के प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपको दो ऐसे प्लान बताएंगे जो बहुत सस्ते और बेहतरीन फायदे के साथ उपलब्ध हैं।

जिओ का 182 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ के 182 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 2GB डाटा मिलता है, जिससे ग्राहक कुल 56GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी दी जाती है।

यह भी पढ़े:
Jio Diwali Offer 2024 Jio का दिवाली बम्पर ऑफर: 1 साल का मुफ्त रिचार्ज, डेली अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, यहाँ से करे चेक! Jio Diwali Offer 2024

जिओ के 122 रुपए के रिचार्ज प्लान में भी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 1GB डाटा मिलता है। साथ ही, कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी उपलब्ध है।

अगर यूजर्स को सस्ते प्लान पसंद हैं, तो वे 86 रुपए का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में हर दिन 512 एमबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिन होगी।

यह भी पढ़े:
8th Pay Commission केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली पर बड़ा तोहफा, लेवल-1 के कर्मचारियों की 8500 रुपये की सैलरी में बढ़ोतरी 8th Pay Commission

Leave a Comment