एयरटेल का जिओ से महामुकाबला, लॉन्च किया 84 दिनों का Unlimited सबसे सस्ता प्लान – Airtel 84 Days Plan

Airtel 84 Days Plan : एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 84 दिनों की वैलिडिटी वाला नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। यह प्लान न सिर्फ सस्ता है, बल्कि इसमें कई सुविधाएं भी शामिल हैं। आइए, इस रिचार्ज प्लान की सभी जानकारी जानते हैं।

एयरटेल ने 84 दिन के नए रिचार्ज प्लान के तहत सभी ग्राहकों को 5G लिमिटेड सेवा देने की घोषणा की है। लेकिन, इसके लिए आपके पास 5G स्मार्टफोन होना जरूरी है, वरना आप 5G कनेक्टिविटी का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

यह रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से फायदेमंद हो सकता है जो कम कीमत में अच्छी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं और जो वर्क फ्रॉम होम या ज्यादा इंटरनेट का उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़े:
Phone Pe Personal Loan PhonePe से पाएं ₹50 हजार का लोन सिर्फ 10 मिनट में, ऐसे करे आवेदन और करे अपना काम – Phone Pe Personal Loan

एयरटेल कंपनी की ओर से आने वाला यह नया रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है जो मुख्य रूप से ज्त्यादा ऑनलाइन काम करते है या वीडियो अपलोड करना, लाइव स्ट्रीमिंग करना इन लोगो के लिए इस प्लान को डिज़ाइन किया गया है।

Airtel 84 Days Best Plan

  1. ₹509 का प्लान
    84 दिनों के लिए कुल 6GB Data
    Unlimited Calling
    प्रतिदिन 100 SMS
  2. ₹859 का प्लान
    प्रतिदिन 1.5GB Data
    Unlimited Calling
    प्रतिदिन 100 SMS
  3. 5G डेटा शामिल नहीं
    ₹979 का प्लान
    प्रतिदिन 2GB Data
    Unlimited Calling
    प्रतिदिन 100 SMS
    5G Unlimited Data

Airtel 84 Days Plan Benefits

एयरटेल कंपनी का नया रिचार्ज प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिससे आपको बार-बार रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह तीन अलग-अलग रिचार्ज प्लान ग्राहकों के बजट पर कोई बोझ नहीं डालेंगे। कुछ प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G कनेक्टिविटी मिलेगी, जो आपकी इंटरनेट की सभी जरूरतों को पूरा करेगी। विभिन्न प्लान में अलग-अलग मात्रा में इंटरनेट डेटा दिया गया है, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल ने 84 दिनों के नए रिचार्ज प्लान की पेशकश की है, जिसमें ग्राहकों को बेहतरीन वैलिडिटी दी गई है। यह प्लान ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज करने की झंझट से बचाता है। इसके साथ ही, 84 दिन का यह प्लान ग्राहकों को लंबे समय के लिए किफायती और सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है।

यह भी पढ़े:
Unlimited free airtel recharge Airtel का सबसे बड़ा ऑफर सिर्फ रुपये में चलाए 84 दिन सबकुछ फ्री – Unlimited Free Airtel Recharge

ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए यह रिचार्ज प्लान बहुत फायदेमंद है। 5G की सुविधा के साथ ये प्लान नई तकनीक के लिए भी तैयार हैं। लेकिन, प्लान चुनते समय अपने बजट का ध्यान रखना जरूरी है।

यहाँ से करे Airtel 84 Days Plan का रिचार्ज

यदि आप एयरटेल का नया रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा। फिर, अपने मौजूदा मोबाइल नंबर को दर्ज करके ओटीपी की पुष्टि करनी होगी। इसके बाद, रिचार्ज सेक्शन में जाकर अपने पसंदीदा रिचार्ज प्लान का चुनाव करें।

रिचार्ज प्लान की और जानकारी के लिए आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस लेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़े:
Jio Diwali Offer 2024 Jio का दिवाली बम्पर ऑफर: 1 साल का मुफ्त रिचार्ज, डेली अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, यहाँ से करे चेक! Jio Diwali Offer 2024

Leave a Comment