Jio का दिवाली बम्पर ऑफर: 1 साल का मुफ्त रिचार्ज, डेली अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, यहाँ से करे चेक! Jio Diwali Offer 2024

Jio Diwali Offer 2024: वर्ष 2024 में टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज ऑफर लेकर आ रही हैं। Jio भी इस दौड़ में पीछे नहीं है और अब दिवाली के मौके पर कुछ खास यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग और लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध करवा रहा है। हाल ही में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी, जिससे कई यूजर्स नाराज थे। लेकिन अब दिवाली का यह बड़ा ऑफर उनकी नाराजगी दूर करने में मदद करेगा।

Jio Diwali Offer: मुफ्त मिल रहा 1 साल का रिचार्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio कुछ खास यूजर्स को 1 साल की वैलिडिटी के साथ फ्री रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2.5 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्रकार के प्लान की कीमत लगभग ₹3000 से ज्यादा होती है, लेकिन जियो के कुछ यूजर्स को यह प्लान बिना किसी शुल्क के मिल रहा है। यह ऑफर निश्चित रूप से साल 2024 का सबसे बड़ा जियो ऑफर हो सकता है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है।

Jio का खास ऑफर: कब तक उपलब्ध होगा?

माना जा रहा है कि 29 सितंबर से 18 नवंबर तक यह शानदार ऑफर कुछ चुने हुए यूजर्स को प्रदान किया जाएगा। यदि आप भी जियो के पुराने ग्राहक हैं और लंबे समय से इस सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको इस ऑफर का लाभ मिल सकता है। ऑफर मिलने की जानकारी आपको SMS के माध्यम से दी जाएगी, इसलिए अपने मैसेज बॉक्स को चेक करते रहें।

यह भी पढ़े:
8th Pay Commission केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली पर बड़ा तोहफा, लेवल-1 के कर्मचारियों की 8500 रुपये की सैलरी में बढ़ोतरी 8th Pay Commission

Jio के अन्य आकर्षक रिचार्ज प्लान

अगर आपको इस खास ऑफर का लाभ नहीं मिल पाया है, तो चिंता न करें। जियो के कई अन्य रिचार्ज प्लान भी किफायती दामों में उपलब्ध हैं। उदाहरण के लिए, ₹299 का प्लान, जिसमें आपको हर दिन 1.5 GB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है। यह प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले काफी किफायती और बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

Jio के ये ऑफर्स निश्चित रूप से ग्राहकों के लिए एक सुनहरा मौका हैं, जिन्हें आप बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे।

यह भी पढ़े:
Ration Card News राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, फ्री राशन के साथ मिलेगी ये 8 खास सुविधाएं! देखे लाभार्थी सूची में अपना नाम – Ration Card News

Leave a Comment